यहां दो बीबी रखने पर मिलते है बहुत सारे ईनाम ...

         नमस्कार दोस्तो आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे मे बताने जा रहे है जहा पर वहा की सरकार लडको को दूसरी शादी करने को कहती है और ऐसा करने पर उनको ईनाम भी दिया जाता है। जी हा दोस्तो यूएई की सरकार ने यह घोषणा की है कि जो लोग दो शादियॉ करेंगे उन्हे सरकार की ओर से मकान भत्ता दिया जाएगा।

       
        दरअसल यूएई मे कुवॉरी लडकियो की संख्या लडको से अधिक है और लडकियो की संख्या में लगातार वृध्दि हो रही है। इस कारण वहाँ  की सरकार बढती हुई लडकियो की संख्या को देखते हुए एक ऐसा नियम ला रही है जिससे लडकियो की बढती हुई संख्या के साथ ही साथ उनकी भविश्य निर्माण के लिए कारगर साबित हो सकती है।
         
          यूएई सरकार वहां के लडको से अपील की है कि वे दो शादियॉ करे ऐसा करने पर उन्हे मकान भत्ता सरकार की ओर से दिया जायेगा इसके साथ - साथ उन्हे विभिन्न प्रकार के ईनाम भी दिये जायेंगे । युएई सरकार द्वारा यह नियम चलाने का मुख्य उद्देष्य यह है कि इस नियम से युएई मे स्त्री एवं पुरूषो  की संख्या मे समांतरता बनी रहे। अब यह तो समय ही बताएगा की युएई सरकार की यह फरमान सही साबित होगी या गलत।
        
          तो दोस्तो अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो कृपया अपने दोस्तो के साथ भी शेयर करिये और हमारे फेसबूक पेज को लाइक करिये ऐसी ही चटपटी आर्टिकल्स के लिए..... 

Share:

2 comments:

Like Us on Facebook

Followers

Follow by Email

Recent Posts