कराइ जा रही थी सचिन की शादी इस अभिनेत्री से फिर सचिन ने कहा - मैं तो....


     क्रिकेट जगत  में  मास्टर ब्लास्टर और क्रिकेट जगत भगवान से पहचाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बोलर्स की नींद हराम करने वाली बैटिंग और उनके रिकार्ड्स के बारे में आप सब जानते ही  है की  इसलिए यहाँ हम उनके क्रिकेट के मैदान की अकल्पनीय बैटिंग के बारे में बताने नहीं जा रहे है पर उनकी छुपी हुई बैटिंग के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप शायद ही जानते होंगे। तो आइये जानते है  सचिन की इस छुपी हुई बैटिंग के बारे में.... 

       इस आर्टिकल में हम आपको सचिन की लव स्टोरी के बताने जा रहे है। सचिन जब युवा क्रिकेटर थे तब वो भारत के मोस्ट बैचलर्स के नाम से जाने जाते थे और  उनके पीछे बहुत सारी लड़किया पागल थी। साल १९९३ - ९५ में जब सचिन की लोकप्रियता बढ़ने लगी थी तब  सचिन का नाम एक अभिनेत्री से जोड़ा जा रहा था और इतना ही नहीं उनकी शादी की खबरे भी मीडिया में ट्रेंडिंग थी। और खबरों के अनुसार उनकी शादी भी होने वाली थी। 




      अब आप सोच रहे होंगे की वो कोनसी अभिनेत्री थी जिनके साथ सचिन का नाम जोड़ा जा रहा था तो आप को बता दे की वो अभिनेत्री थी शिल्पा शिरोडकर। खबरों के मुताबिक दोनों मराठी थे और दोनों उच्च ज्ञाति के भी थे तो उनकी शादी में कोई समस्या नहीं थी  पर मीडिया के इस प्लान की पोल खुल गयी तब सचिन ने सामने से आकर बड़ा निवेदन दिया था की - मै तो उनको जानता तक नहीं हु। 

     जब सचिन और शिल्पा शिरोडकर की खबरे वायरल हो रही थी तब सचिन ने मीडिया के सामने आके बताया था की ये सब अफवा है क्योकि वो  कभी उनसे मिले नहीं है और नाहीं  उनको अच्छे से जानते है तो फिर शादी और अफैर कैसे हो सकता है। खैर, सचिन का नाम भले ही शिल्पा से जोड़ा जा रहा था पर वो तो एक लड़की के प्यार में क्लीनबोल्ड हो चुके थे और नहीं उसके बारे में किसी को पता था और अचानक ही सचिन ने अपनी शादी की घोषणा कर दी थी। 

     जब मीडिया एक तरफ उनका नाम उनके बचपन की फ्रेंड के साथ जोड़ रही थी तब दूसरी और सचिन एक लड़की के प्यार में पागल हो गए थे और वो लड़की का नाम था अंजलि। अंजलि से सचिन को पहली नजर वाला प्यार हुआ था और दोनों ने ३ साल तक एकदूसरे को डेट भी करते रहे। अचानक सचिन ने उनसे ५ साल बड़ी अंजलि के साथ अपनी शादी की अनॉउंसमेंट की तो सब हैरान हो गए थे। 

     सचिन की शादी मुंबई की एक रेस्टोरेंट में हुई थी तब लगभग १००-१५०  लोग वहा हाजर थे।  उस सब सचिन को एक चॅनेल ने १ लाख देकर उनकी शादी को लाइव टेलीकास्ट करने की ऑफर दी थी पर सचिन ने मना कर  दिया था और बताया था  शादी उनका अंगत मामला है।  आपको बता दे की सचिन की शादी २५ मई, १९९५ को हुई थी।  

    दोस्तों अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया है तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करिये और ऐसे ही चटपटी रहस्यमयी आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक कीजिए....
Share:

1 comment:

Like Us on Facebook

Followers

Recent Posts